अच्छीकमाई.कॉम में आपका स्वागत है।

अच्छी कमाई ब्लॉग उन लोगों के लिए बनाई गई है जो बिजनेस, ऑनलाइन पैसे कैसे कमाये, कैरियर ,इनवेस्टमेंट, बैंकिंग, बीमा, आदि की दुनिया में कुछ जानना और सीखना चाहते हैं. साथ ही यदि आप रोजगार ,पर्सनल फाइनेंस और बिजनेस समाचार से संबंधित लगातार उपयोगी और मददगार जानकारी लेना चाहते हैं तो यह ब्लॉग आपके लिए है.

AchhiKamai.कॉम को 17 सितंबर 2019 को भारत में विशाल के द्वारा लॉन्च किया गया था.

यह एकमात्र ऐसी वेबसाइट है जिस पर आपकों बिजनेस और पर्सनल फाइनेंस के बारे में विश्वसनीय रिसर्च और एक्सपर्ट्स का नॉलेज एक साथ मिलते हैं.

 

अच्छी कमाई ब्लॉग को बनाने का उद्देश्य

  • भारत में बेरोजगारी ( Unemployment) की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं ऐसे में लोग पैसे कमाने के लिए नए – नए उपाए और कैरियर की तलाशा करते हैं.
  • लोग अपनी Jobs से तंग आ गए हैं और खुद का Business या Startup करना चाहते हैं.
  • फ्युचर में कौन सा कैरियर का चुनाव करें जिससे हमारा life अच्छे मुकाम पर पहुंच सके और आगे चल कर पैसे से संबंधित कोई समस्या का समाधान ना करना पड़े.
  • पैसे को कैसे बचाए ( Save Money) और आने वाले समय में उसे कैसे Invest और उपयोग करें इत्यादि के साथ – साथ बहुत सी और टिप्स और ट्रिक्स की जानकारी.

दोस्तों, यह काफ़ी नहीं है, इस ब्लॉग को बनाने के पीछे हमारा सबसे बड़ा मकसद अपने देश और अपने देश के लोगों को मदद करना है जो बिज़नेस और फाइनेंस से सम्बंधित प्रॉब्लम का समाधान के बारे में इंटरनेट पर सर्च करते रहते हैं.

अच्छी कमाई ब्लॉग किस भाषा में उपलब्ध हैं?

यदि आप हमारे बारे में यहां पढ़ रहे हैं तो साफ़ है कि आपकों पता चल गया होगा कि अच्छी कमाई ब्लॉग ( Achhi Kamai) पर सभी आर्टिकल देवनागरी लिपि ( हिन्दी) में लिखा जाता है.

आखिर आपको अच्छी कमाई ब्लॉग क्यों चुनना चाहिए?

आखिर आपको अच्छीकमाई क्यों चुनना चाहिए? क्योंकि इंटरनेट की दुनिया में आप तक बिज़नेस और पर्सनल फाइनेंस से संबंधित सही, सटीक और डिटेल्स जानकारी पहुंच सके, जिसके लिए हम कड़ी मेहनत करते हैं.

इंटरनेट पर उपलब्ध कई हिंदी ब्लॉग में आपकों अच्छी तरह से जानकारी नहीं दी होती हैं जिसके कारणवश आपकों कई वेबसाइट पर टाईम खर्च करना पड़ता है इसलिए यहां AchhiKamai.com आता है,जहाँ आपकों पूरी डिटेल्स जानकारी एक ही पोस्ट में दी जाती हैं.

ऐसा होने से आपकों दूसरी वेबसाइट पर जाने की आवश्यकता नहीं होती और आपकों उस टॉपिक से संबंधित पूरी जानकारी एक ही जगह पर मिल जाती है.

हम यही नहीं रुकते, रीडर्स द्वारा दिए गए कमेंट और सुझाव को बहुत ध्यानपूर्वक मॉनिटर करते है और समय – समय पर AchhiKamai.com पर लगातार सुधार भी करते हैं.

AKC के founder जो खुद एक युवा लेखक और बिज़नेस कोच हैं और साथ ही इंजीनियरिंग बैकग्राउंड से होने की वजह से सभी टेक्निकल तथा पोस्ट वेल रिसर्च से सुशोभित होती है.

 

आज आप अच्छी कमाई द्वारा क्या सीखने वाले हैं?

Back to Top
close

Ad Blocker Detected!

How to disable? Refresh