Tamilblasters 2021 Live Link : South Indian Movies Download Website

Tamilblasters एक Indian torrent website है जो यूजर्स को South Indian Movies Download, English और Hindi Movies, Tamil Movies Download इत्यादि Illegal तौर पर करवाता है.

Movies Download करने के लिए यहां पर बिलकुल free में available है और इस वेबसाइट पर आपको विभिन्न film industry के इंग्लिश और हिंदी movies download करने के लिए मिल जाएगा जैसे कि South Indian Movies, Bollywood, Hollywood इत्यादि.

इस वेबसाइट पर आप साउथ इंडिया का Hindi Dubbed version को download कर सकते हैं. Tamilblasters में आप old और new movies को download और Live streaming कर सकते हैं. मूवी को डाउनलोड करने के लिए यहां पर 360p, 480p, 720p, HD Quality में movie देख सकते हैं.

Tamilblasters में Tamil, Hindi, Malayalam, Telugu, Kannada, English Movies को फ्री में download करने के लिए Illegal तरीके से online leak किया जाता है.

भारत जैसे देश जहां लोग पैसे लगा कर एक Movies बनाते हैं वही कुछ लोग Illegal तरीके से online movie leak कर देते हैं. इसी वजह से movies के original creator को बहुत बड़ा loss झेलना पड़ता है.

हमारे देश में digital piracy बहुत बढ़ गई है और जिससे मूवीज बनाने और प्रोड्यूसर को नुकसान होता है. यदि आप Illegal तरीके से free में Movies को download कर देखते हैं तो आपकों ऐसा नहीं करना चाहिए. Torrents वेबसाइट आज entertainment industry को बर्बाद कर रही है और Illegal वेबसाइट पर hindi dubbed movies upload कर देने से और बड़ा नुकसान होता है.

ऐसा इसलिए क्योंकि लोग Movies release होने के बाद उसे हॉल में देखने नहीं जाते हैं और online latest leak moves को download कर अपने device पर ही देख लेते हैं. Online Movies Download करने के लिए Tamilblasters एक बहुत बड़ा movie collection है जहां पर आप south indian movies को download और online stream कर सकते हैं.

Know About Tamilblasters

Tamilblasters

Tamilblasters Live एक illegal website है जो भारत में South Indian Movies को online leaked करने के लिए famous है. यह वेबसाइट पहले बहुत से Hindi Dubbed Movies, Tamil Movies, English movies in Hindi, इत्यादि को online leak कर चुकी है.

Tamilblasters जैसी बहुत सी internet पर वेबसाइट है जो Movies release होने के कुछ ही दिन बाद online leak कर देते हैं. उसके बाद लोग इन Website की मदद से free में movies को download कर देखते हैं.

क्योंकि लोगों को Movies देखने के लिए कोई पैसा देना नहीं पड़ता है इसलिए वे लोग Tamilblasters या Tamilrockers जैसे website का इस्तेमाल करते हैं. इस वेबसाइट पर हाल ही में release south indian movies को download करने के लिए live link देख सकते हैं.

यह website क्योंकि Illegal तरीके से online movies और online stream करती है इसलिए आपकों इस वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. आपकों किसी भी प्रकार की south dubbed movies देखने के हमेशा सही तरीके ही इस्तेमाल करना चाहिए.

Tamilblasters से Movie Download कैसे करें?

Tamilblasters live से आप आसानी से free of cost movie को download कर सकते हैं. यहाँ पर आप बहुत से South Indian Movies Dubbed, English और Hindi Movies का download link देख सकते हैं.

जब आप कोई भी Movies को इस वेबसाइट को मदद से डाउनलोड करते हैं तो आपको अडवेर्टीसेमेंट देखना पड़ता है उसके बाद ही आपकों डाउनलोड लिंक देखने को मिलता है. इस आपकों movies download की process में थोड़ा इन्तेजार करने को पड़ सकता है.

यदि आप पहली बार इस Website पर visit कर रहे हैं तो आपकों movie download और advertisements के बीच अंतर समझना बहुत जरूरी है नहीं तो आप download link click करने की बजाए दूसरे लिंक पर क्लिक कर किसी और वेबसाइट पर जा सकते हैं.

यदि आप इसके बारे में नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि जब आप Download link पर जैसे ही click करते हैं तो unwanted files आपके डिवाइस में डाउनलोड होने लगती है जो आपके फ़ोन, लैपटॉप या डेस्कटॉप के लिए सही नहीं है. इस प्रकार की वेबसाइट पर बहुत virus होते हैं जो files के रूप में आपके डिवाइस में आ जाते हैं और आपका डिवाइस ख़तरा में चल जाता है.

इस वेबसाइट की हेल्प से free में movie download कर सकते हैं जिसके लिए कोई charge देने की जरूरत नहीं है. यहां पर hindi, tamil और english movie को search कर भी download कर सकते हैं. इसके अलावा Telugu movie download करने के लिए आपको इस वेबसाइट पर category section देखने को मिल जाएगा जैसे कि online movie, south indian, इत्यादि.

साथ ही आप अपने मन पसंद के HD quality में movies को download कर सकते हैं जैसे कि 360p, 480p, 720p, HD Quality इत्यादि जिनके लिए आपकों sign up या registration करने की जरूरत नहीं है. वैसे आपको इस वेबसाइट में forum section मिल जाएगा जिसके हेल्प से आप comment या updates लोगो के बीच भेज सकते हैं.

Tamilblasters website का interface काफ़ी useful बनाया गया है जो आपको Movies search कर उसे HD quality में Download करने में काफ़ी आसानी होती है. जब आप अपने मन पसंद का Movies Download करने के लिए link पर click करते हैं तो यह वेबसाइट आपकों कई Advertisement दिखलाता है या अन्य किसी Website पर redirect कर देता है.

यदि आप उसी Movies को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपकों फ़िर से उसी लिंक पर वापस लौटना पड़ेगा. आपकों हो सकता 2-3 बार ऐसा करना पड़े उसके बाद ही आपकों Download करने के लिए original link देखने को मिलता है.

Steps to Download Movies from Tamilblasters :

Step 1 : अपने browser के search engine की मदद से Tamilblasters को search करें. उसके बाद इस वेबसाइट के live link पर visit करें.

Step 2 : Visit करने के बाद यदि आप  “You are not authorized to access this web page ……” मैसेज को देखते हैं तो आपकों अब एक VPN का इस्तेमाल करना होगा.

Step 3 : अब आपकों जिस Movies को download करना है उसे इसके search bar में जाकर search करें. आपकों वह movies display हो जाएगा.

Step 4 : इसके अलावा आप इस वेबसाइट पर category के अनुसार भी अपने मन पसंद Movies को देख कर Download कर सकते हैं.

Step 5 : मूवी डिस्प्ले होने के बाद उसे क्लिक करें और डाउनलोड क्लिक पर जाए.

Step 6 : अब आप अपने मन पसंद के मुताबिक Video Format जैसे कि 360p, 480p, 720p, 1080p, HD Quality को select करें.

Step 7 : जब आप अपने format को डिसाइड कर ले तो आप उसे सिलेक्ट कर दिए गए तरीके से Download कर सकते हैं. उम्मीद है आपकों इस वेबसाइट से कैसे movie download करें के बारे में जानकारी प्राप्त हो गई है.

जैसे कि आपकों पता चल गया है कि भारत सरकार इस प्रकार की वेबसाइट को ब्लॉक कर देती है इसलिए आपकों मूवी डाउनलोड करने के लिए VPN Software का इस्तेमाल किया जाता है. इसके हेल्प से आपका device का ip address चेंज हो जाता है और आप इस वेबसाइट में enter कर जाते हैं.

Free VPN Software Names for Movies Download

  • Thunder VPN
  • Hola Free VPN
  • Snap VPN
  • Super VPN
  • VPN Hub
  • Touch VPN

Tamilblasters 2021 Live Working Link

जैसे कि हम जानते हैं कि Tamilblasters जैसी Movies Downloading Website भारत में illegal मानी जाती है इसलिए सरकार इसके Website link को block कर देती है. यही कारण है कि यह लोग समय – समय पर अपने वेबसाइट का domain extension change करते रहते हैं.

चलिए जानते हैं Tamilblasters 2021 Live Working Link के बारे में :

  • Tamilblasters.nl
  • Tamilblasters.in
  • Tamilblasters.com
  • Tamilblasters.org
  • Tamilblasters.net
  • Tamilblasters.club
  • Tamilblasters.cc
  • Tamilblasters.me
  • Tamilblasters.fun
  • Tamilblasters.hub

इसके अलावा Tamilblasters 2021 New Website Link है जिसे आप नीचे Proxy के रूप में देख सकते हैं :

Proxy 1 : https://tamilblasters.mrunblock.best/

Proxy 2 : https://go.unblocksource.com/premium/1/

Proxy 3 : https://tamilblasters.nocensor.cyou/

Proxy 4 : https://tamilblasters.nocensor.cyou/

Proxy 5 : https://tamilblasters.g2g.cam/

Proxy 6 : https://tamilblasters.unblockproject.rest

Proxy 7 : https://tamilblasters.unblocknow.uno/

Proxy 8 : https://tamilblasters.123unblock.surf/

Proxy 9 : https://tamilblasters.u4m.rest/

Proxy 10 : https://tamilblasters.unbl0ck.world/

Proxy 11 : https://go.unblocksource.com/premium/2

Proxy 12 : https://tamilblasters.unbl4you.work/

Categories

  • Tamil Movies
  • Hollywood movies
  • TV Shows
  • Telugu Movies
  • Malayalam Movies
  • Kannada Movies
  • Hindi movies
  • English Movies

Online Movies Leaked by Tamilblasters Website 

Tamilblasters live website पहले बहुत से South Indian, Bollywood, Hollywood या English Movies को online leak कर चुकी हैं. इस वेबसाइट पर आपको Hind Dubbed Movies, Hollywood movies, TV Shows, Tamil Movies, Telugu Movies, Malayalam Movies, Kannada Movies, Hindi movies इत्यादि free में download करने के लिए बहुत से video format मिल जाएंगे जैसे कि 720p HDRip [Tamil + Hindi + Eng], x264 – 850MB,1080p HDRip, [Tamil + Hindi + Eng], x264 – 1.3GB- HDRip, Tamil Dubbed – x264, 400MB, HDRip – Tamil Dubbed.

Sections :

South Indian Movies

Tamil Movies

Hindi Dubbed Movies

Telugu Movies

Malayalam Movies

Kannada Movies

Hollywood movies

English Movies

Dubbed Movies

Dual Audio Movies

300 MB movies

Punjabi Movies

Bollywood latest movies

Hollywood latest movies

South Indian movies

Web series from famous channels

300 MB movies

All-time hit movies

Cartoon Movies

Animation movies

Tamilblasters Live Website के Features :

Tamilblasters live website में आपकों बहुत सारे features देखने को मिल सकता है जहां से आप अपने मन पसंद की Movies को free of cost download कर सकते हैं. इस वेबसाइट के features कुछ इस प्रकार है :

  • इस वेबसाइट की हेल्प से free of cost में Movies को download कर सकते हैं.
  • साथ ही Movies को अपने मन पसंद के Resolution या Video Format जैसे कि 360p, 480p, 720p, 1080p, इत्यादि में online stream या download कर सकते हैं.
  • यहां पर आपको South Indian, Hollywood और Bollywood का बहुत बड़ा Movies Collection देखने को मिल सकता है.
  • HD Quality में अलग – अलग Proxy के हेल्प से Dubbed Movies को डाउनलोड कर सकते हैं.
  • यहां आपकों विभिन्ना भाषाओं में जैसे कि Hindi, Tamil, Malayalam, Telugu, English, Kannada, Punjabi, इत्यादि में Movies available हैं.
  • इस वेबसाइट पर आपको South Movies की Dubbed Movies Download करने को मिल जाएगा जो Hindi या English audio में होता है.
  • South Movies Download के अलावा आप इस website पर अन्य Videos, TV Shows, Series, movies, Animation, इत्यादि को भी देख या डाउनलोड कर सकते हैं.
  • आप चाहे तो कोई भी Movies का Reviews अपने comments के माध्यम से इस Website पर कर सकते हैं.

Conclusion

आज की इस लेख में हमने Tamilblasters की वेबसाइट के बारे में जानकारी प्राप्त की और इससे संबंधित बातों के बारे में डिटेल्स जानकारी भी दिया गया है.

यह वेबसाइट एक illegal है जो बिना किसी permission के Movies को अपलोड अपने साइट पर करती हैं. यदि आप इस प्रकार की वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं तो आपकों आज ही बंद कर देना चाहिए.

हम और हमारी वेबसाइट (AchhiKamai) इस वेबसाइट से कोई संबंध नहीं रखती और न ही हम इसे इस्तेमाल करने के लिए promote करते हैं. यह Illegal website और आपकों सलाह देते हैं कि इस वेबसाइट को आप Movies देखने और डाउनलोड करने के लिए इस्तेमाल ना करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *